हांगकांग ने पांचवीं बार एयर इंडिया की उड़ानों पर लगाई रोक

केदारनाथ धाम और बदरीनाथ धाम के कपाट उद्घाटन के अवसर पर रहेंगे मौजूद। कांग्रेस पार्टी चुनावी सभा ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला का दसवीं का परीक्षा परिणाम घोषित मतदाताओं को एक-एक वोट के महत्व के बारे में किया जागरूक उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन

हांगकांग ने पांचवीं बार एयर इंडिया की उड़ानों पर लगाई रोक

Anjali Yadav 21-11-2020 15:54:31

अंजलि यादव,

लोेकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: इस सप्ताह एयर इंडिया की एक उड़ान से कुछ यात्रियों के हांगकांग पहुंचने पर उन्हें कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद हांगकांग की सरकार ने दिल्ली से एयर इंडिया की उड़ानों पर तीन दिसंबर तक रोक लगा दी है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.



पांचवीं बार भारत से एअर इंडिया की उड़ानों पर रोक लगाई

हांगकांग सरकार ने संक्रमित यात्रियों के पहुंचने को लेकर पांचवीं बार भारत से एयर इंडिया की उड़ानों पर रोक लगाई है. भारत के यात्री यात्रा से 72 घंटे पहले कराई गई कोविड-19 जांच की निगेटिव रिपोर्ट के साथ ही हांगकांग पहुंच सकते हैं. इस संबंध में वहां की सरकार ने जुलाई में नियम जारी किए थे. आपको बता दें कि गाइडलाइन्स के अनुसार, सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को
हांगकांग हवाईअड्डे पर उतरने के बाद कोविड-19 की जांच करानी होती है.



कोरोना संक्रमण फैलने की वजह से लिया निर्णय

इससे पहले एयरलाइंस की दिल्ली-हांगकांग उड़ान पर 18 अगस्त से 31 अगस्त, 20 सितंबर से तीन अक्टूबर और 17 अक्टूबर से 30 अक्टूबर, वहीं मुंबई-हांगकांग की उड़ानों पर 28 अक्टूबर से 10 नबंवर तक प्रतिबंध रहा था.

एयर इंडिया ने बयान जारी कहा कि एयरलाइन को 20 नवंबर से तीन दिसंबर के बीच दिल्ली से हांगकांग की किसी भी उड़ान के परिचालन से प्रतिबंधित किया गया है. हालांकि प्रवक्ता ने कहा कि इस अवधि में हांगकांग के लिए कोई उड़ान निर्धारित नहीं थी. बता दें कि दुनियाभर में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक लाखों लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, अब भी कई लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :